ध्यान दें: मर्दानगी के इस प्रोडक्ट से पोर्न इंडस्ट्री में "आग" लग गई है

11.04.2024
1456

इंग्लैंड के प्रसिद्ध पोर्न स्टूडिओ "ब्रदर्स" के खुलने के बाद माहौल गर्म हो गया था। पोर्न-स्टार जॉन एस. एक एड में लिंग बड़ा करने के प्रोडक्ट के साथ नज़र आ गए और बस तभी से यह कंपनी सबकी नज़र में आ गई। ManCare. साफ है कि हीरो प्रोडक्ट लगाने के बाद इसे छिपाना भूल गए थे । और फिर इनकी फोटो इंटरनेट में अपलोड हो गई और वायरल हो गई।

लेकिन देखिए मज़ाक अपनी जगह है। इससे पोर्न इंडस्ट्री पर बड़ा प्रहार हुआ है। अब पता चल रहा है कि बड़ा लिंग और 2 घंटे तक चलने वाला खड़ापन भगवान की देन बस से ही नहीं आते, इसके लिए एक प्रोडक्ट भी मौजूद है।

उदाहरण के लिए जॉन सी के कैरियर पर एक नज़र डालें। उद्योग में 39 साल काम करने के दौरान वे 700 से ज़्यादा ब्लू फिल्मों में आए। उनके शानदार अनुभव के बाद भी उनकी मर्दानगी एक 20 साल के लड़के जैसी थी, और उनका लिंग 19 सेमी का था! जाहिर है कि ये आज भी दुनिया की पोर्न इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय हीरो में से एक हैं।

चाहे हो भी जो, "ब्रदर्स" की घटना से पोर्न देखने वालों के बीच एक प्रतिस्पर्धा चालू हो गई जिसका नाम था: "इस फोटो में गलती ढूंढें"। हमने अपने पाठकों से पूछा कि क्या उन्होने भी वीडियो देखते समय ऐसे उकसाने वाले कमेन्ट देखे हैं। हमारे पाठकों ने करीब दो दर्जन ऐसी फोटो ढूंढ डालीं जिनमें अलग-अलग एक्टर काम कर रहे थे। जैसे।

रोको डी. - इंग्लैंड का गर्मागर्म सितारा जिसने 2 करोड़ पाउंड की दौलत बनाई है और जिसे "मल्टी-चार्ज पीनस।" के नाम से भी जाना जाता है। रोको इस उद्योग में 24 की उम्र में ही आ गए थे और भरोसा नहीं होता, लेकिन अब ये 55 साल के हैं। ये अभी भी ब्लू फिल्मों में काम करते हैं और अपने दम-खम और जबर्दस्त स्खलन के लिए जाने जाते हैं। लेकिन अब आप समझ गए होंगे कि ये ऐसा क्यों कर पा रहे हैं!

और ये बंदा 60 का है! ये बड़ा अनुभवी है और इसका ऐसा खड़ा होता है जैसा नए जवान हुए लड़कों का - और यही रायन जे. का परिचय है। इन्होने 2000 से भी ज़्यादा ब्लू फिल्मों में काम किया है - बस थोड़ी और फिल्में, और इनका नाम गीनीज़ बुक ओर रिकॉर्ड्स में आना तय है। इनके 22 सेमी के विशाल लिंग की मदद से ही रायन आज उद्योग में सफल हो पाए हैं। अब इनका खुद का पॉर्न स्टूडिओ है, ये एक डायरेक्टर हैं और अभी भी वयस्क फिल्मों में काम करते हैं। इसलिए इस उम्र में बिजनेस कोई बाधा नहीं होती! खासकर तब जब आप मेडिकल साइंस की आधुनिक खोजों से लाभ ले सकें।

इंग्लैंड के डैन एम. एक पूर्व रग्बी खिलाड़ी हैं। एक चोट लगने के बाद डैन ने खेलना छोड़ दिया था और अपना सपना साकार करने में लग गए: इनका सपना था हजारों सुंदर लड़कियों के साथ सोना और इस काम के लिए पैसे कमाना। और इन्होने ये कर दिखाया! डैन एम. अपने प्रसंशकों में न सिर्फ सीधी बल्कि होमो पोर्न के लिए भी जाने जाते हैं। इस हीरों ने अपना सेक्स झुकाव कभी छिपाया नहीं है। लेकिन आदमी और औरत के साथ अच्छा सेक्स करने के लिए (और कई बार तो एक साथ!), हमें जबर्दस्त सेक्स दम-खम की जरूरत होती है जो भगवान ने सबको नहीं दी है। यह सब देख सकते हैं! ManCare ने लोगों को कई बार बचाया है।

जैसा आप देख सकते हैं, यह प्रोडक्ट जबर्दस्त है और इसने पोर्न हीरोज़ की सुपर पावर की धारणा को खत्म कर दिया है। और हम यह भी देख सकते हैं कि सेक्स उद्योग मर्दानगी और लिंग बड़ा करने के इस बेहतरीन उपाय को छिपाता ही आया है। हमने जाने-माने पोर्न डायरेक्टर बिल केनविड से इस स्थिति पर टिप्पणी करने के लिए कहा।

मैं इस बात से इंकार नहीं करूंगा कि पोर्न के अधिकतर एक्टर खास तरीके उपयोग करते हैं। यह एक पेशेवर आवश्यकता है। हाँ, ऐसे कई प्रोडक्ट हैं जिन पर हम सबसे ज़्यादा भरोसा करते हैं। लेकिन अधिकतर बार हम ऐसे प्रोडक्ट ही उपयोग करते हैं जो वीडियो में दिखाई देते हैं। इसका तुरंत असर होता है: एक लंबा स्तंभन, लिंग के साइज़ में जबर्दस्त बढ़त और कोई साइड-इफ़ेक्ट नहीं। और यही हमारे लिए सबसे बड़ी चीज है।

बिल केनवीड, पोर्न डायरेक्टर

चलिए हम बता देते हैं कि डायरेक्टर के दिमाग में ManCare नाम का प्रोडक्ट था। अब इसकी शॉर्टेज होने वाली है। यह जाहिर है कि ब्लू फिल्म के हीरो सामान्य आदमी ही हैं जिन्हें एक "जादू की छड़ी" मिल गए है। अब लाखों लोग इस जादुई प्रोडक्ट का उपयोग करके घर पर ही स्टूडियो जैसा प्रदर्शन कर सकेंगे। इसलिए यदि हमारा कोई पाठक पोर्न एक्टर बनाना चाहता है तो ये रही स्टोर की लिंक जहाँ ManCare बेची जाती है शुभकामनाएँ!

ऑर्डर करें
कमेंट्स:
नमन: 13.04.2024
मैंने अपनी पूरी ज़िंदगी इन लोगों जैसी लाइफ जीने का सपना देखा है: मैं अब सुंदर गोरी लड़कियों के साथ सोता हूँ!
मारियो: 14.04.2024
और मुझे रोक क्या रहा है? मेरी उम्र? मैं 29 साल का हूँ और मेरा लौड़ा 18 की उम्र में खड़ा होता था, और अब भी यह सही है। हाँ, इस प्रोडक्ट से फायदा होता है। यदि आप इस प्रोडक्ट को 1-2 बार उपयोग करेंगे तो आपको कोई समस्याएँ नहीं होंगी!
राज: 14.04.2024
इस प्रोडक्ट का उपयोग करके मेरा लिंग बहुत बड़ा हो गया। चलिए कुछ फोटो देखते हैं:
जीत: 14.04.2024
अरे! यदि ये कैप्सूल इतनी सही है तो मैं एक बार में 2 ट्यूब ऑर्डर करूंगा।
आदित्य: 15.04.2024
मैंने ManCare इस वेबसाइट से पिछले साल खरीदी थी। ये काम करती है! मेरा लिंग कुछ इंच बढ़ गया है और अब ज़्यादा बार खड़ा होता है।
अन्नू: 15.04.2024
इस ManCare को लगाने के बाद मैं कुँवारा नहीं रहा। इसके पहले मैं बहुत शर्माता था और अपने छोटे लिंग के कारण लड़कियों के साथ सोने में डरता था। अब सब बढ़िया है, इसकी लंबाई 17 सेमी है और मुझे लड़कियों के साथ कोई समस्या नहीं आती!
अभिषेक: 16.04.2024
15 सेमी से 22. सही है यार?
कुमार: 16.04.2024
मेरा तो और बड़ा हो गया: ओरिजिनल 14 की जगह 22 सेमी हो गया। मैंने इसे 2 महीने तक रोज उपयोग किया।
श्रीकांत: 16.04.2024
मैंने इसे ऑर्डर कर दिया है और मैं पार्सल का इंतज़ार कर रहा हूँ। उम्मीद है इससे मुझे फायदा होगा।
वीरल: 17.04.2024
मैंने ManCare करीब छः महीने पहले लगाई थी। मैंने निर्देशों का पालन किया: रोज कैप्सूल से मसाज की। एक हफ्ते के अंदर मेरी मर्दानगी काफी अच्छी हो गई। मैं बस सामान्य से ज़्यादा स्तंभन चाहता था। साइज़ की बात करें तो मुझे ज्यादा फर्क नहीं दिखा। हो सकता है मेरा ओरिजिनल साइज़ ही 25 सेमी से ज़्यादा हो?
जॉन: 17.04.2024
मुझे इस प्रोडक्ट को उपयोग करते बस कुछ ही दिन हुए हैं। और हाँ, मुझे मेरे परिणाम मिल गए हैं! मैं अपनी बीवी के साथ हर रात करता हूँ। इसके पहले हफ्ते में 2 बार हो गया तो बहुत होता था।
काश: 18.04.2024
इस प्रोडक्ट के बस 2 कोर्स कीजिए और आप आराम से पोर्न एक्टर बन सकेंगे।
दिनेश: 18.04.2024
यह असर करती है!!! जब मैंने सुबह उठा और मेरा खड़ा था तो मैं खुशी से पागल हो गया - मेरा एक साल से खड़ा ही नहीं हुआ था यार।
रणवीर: 18.04.2024
दोस्तों जरा मेरे नतीजों की फोटो तो देखिए!
ऑर्डर करें